आप यहाँ से ब्लॉग के सभी लेख देखें

Bina app download kiye mobile se paise kamaye

Android mobile se paise kaise kamaye. Android mobile se paise kaise kamaye hai. Bina app download kiye android mobile se paise kaise kamaye. Android mobile se earning kaise kare-


एंड्रॉयड मोबाइल से पैसे कमाए-


नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका INDIA HELP ME पर जहाँ आप पाते हैं बेहतरीन जानकारियां वो भी हिंदी में। 

आइये बात करते हैं आज के पोस्ट की आज हम ये जानेगें की एंड्रॉयड मोबाइल से पैसे कैसे कमाएं। आप कहेंगे कि इसमें नया क्या है बहुत सारे ऍप हैं जो हमे इस तरह की सुबिधा देते हैं। 

लेकिन आज मैं आपको जिस ऍप के बारे में बताने जा रहा हूँ वि सबसे अलग है। अब जैसे आप Champ cash ऍप को ले लीजिए इसको मोबाइल में इंस्टाल करने के बाद इसको यूज़ करने के लिए 7 ,8 ऍप डाउनलोड करने का टारगेट मिलता है टारगेट पूरा होने के बाद ही आप ऍप यूज़ कर पाते हैं। दूसरी बात अगर मैं Earn Tacktime की बात करूँ तो इसमें भी आप ऍप से पैसे कमा सकते हो लेकिन उतना नहीं जितना की मैं आपको बताने वाला हूँ हर ऍप कोई ना कोई टारगेट देता है लेकिन आज जिस ऍप के बारे में मैं आपको बताने वाला हूँ वह कोई टारगेट नहीं है की आप इतने ऍप डाउनलोड करो तभी यह खुलेगा।


क्या फायदा है ऍप डाउनलोड करने से-


1. सबसे पहली बात अगर आप इसे डाउनलोड करते हो तो आपको 3 रूपये तुरन्त मिल जाते हैं जिसे आप अपने बैंक अकाउंट में भी ले सकते हैं आप जितनी भी इस ऍप से इनकम करेगें आप उसे बैंक में भेज सकते हैं।

2. इसमें कोई टारगेट नहीं होता है कि आप इतने ऍप डाउनलोड करें तभी यह एक्टिव होगा। इसमें Sing UP करते समय रेफरल कोड डालना पड़ता है जिससे की यह तुरन्त एक्टिव हो जाता है। आपको रेफेरल के बारे में आपको आगे बताउगा। वैसे आप रेफरल कोड में 9PXCJV भर सकते हैं।

3. इसमें आप जितने लोग को ज्वाइन करवाते हो उतनी ही आपकी इनकम होती है। जैसे आपने 3 लोगो को ज्वाइन करवा दिया अगर उन्होंने 3 को ज्वाइन दिया और ऐसे ही क्रम ज्वाइन होता गया तो आपको इनकम 250000 तक हो सकती है। इसके बारे में मैं आपको बताउगा की कैसे ज्वाइन करवाते हैं।

4. इसमें खास बात यह भी है कि इसमें स्क्रीन पर कुछ ऐड आते हैं मोबाइल लॉक करने के बाद जब कोई उस ऐड को खोलेगा या जो आपके साथ ज्वाइन हुआ है वह ऐड को खोलेगा तो आपकी इनकम होगी।

5. इसे चलाना बहुत ही आसान है आप इसे एक बार डाउनलोड करके 3 लोगो को ज्वाइन करनवाने के बाद आराम से अपना काम कर सकते हैं। तो आइये देखते हैं कि इसे मोबाइल में इंसटाल कैसे करें और कैसे इसे यूज़ करें-


1St Step-



सबसे पहले आपको प्ले स्टोर में जाकर एक ऍप डाउनलोड करना होगा जिसके नाम है OneAD
आप नीचे दिए हुए लिंक पर क्लिक करके भी इसे डाउनलोड कर सकते हैं-


2Nd Step-

जब ऍप इंसटाल हो जाये तो उसे खोले आपको इसमें भरना है।


1. अपना नाम भरिये।

2. अपना मोबाइल नंबर भरिये।

3. पासवर्ड भरिये कोई स्ट्रांग और आसान पासवर्ड भरिये जो आपको याद रहे।

4. अपना डेट ऑफ बर्थ भरिये।

5. मेल या फीमेल जो भी हो उसपर टिक कीजिये।

6. Referral Code में  9PXCJV भरिये।

अब आप I Agree के सामने जो बॉक्स है उसपर क्लिक करके टिक (√) लगा दीजिये

और लास्ट में Sign Up के बटन पर क्लिक कर दीजिए।




2Nd Step-

अब आपके नम्बर पर एक मैसेज आएगा जिसमे OTP होगा यानि वन टाइम पासवर्ड उसे भरकर NEXT के ऑप्शन पर क्लिक कीजिये।


* अगर किसी कारण OTP आपके नम्बर पर नहीं आता है तो आप Login पर क्लिक कीजिये और अपना मोबाइल नंबर और पासवर्ड भरकर Login कीजिये।


3Rd Step-

अब आपके मोबाइल स्क्रीन पर कुछ ऑप्शन आएंगे उन्हें या तो Skip कर दीजिए या Continue पर क्लिक कीजिये। 


अब आपका ऍप Initializing होगा कुछ ही सेकंड में यह खुल जायेगा।


4Rth Step-

अब आपका ऍप खुल जायेगा जिसमे कुछ चीजें मैं आपको बता दूं।


इसमें आपका प्रोफाइल दिखायेगा OneAD में जो लॉगिन करने पर 3 रूपये मिलते हैं वो दिखायेगा। आप चाहे तो इसे बैंक में ले सकते हैं।



इसमें एक ऑप्शन दिखायेगा REFER CODE इसी कोड से आप किसी को ज्वाइन करवाते हैं तो आपकी इनकम होती है। जैसे की आप इमेज में देख रहे हैं REFER CODE के आगे 9PXCJV लिखा है। तो ये हो गया मेरा REFER CODE अब ऐसे ही आपको भी REFER कोड मिल जायेगा जिससे की आप अपने अकाउंट के नीचे किसी और को जोड़ सकते हैं और वो जिनको भी जोड़ेगा उसकी इनकम तो होगी ही लेकिन इसमें आपकी भी इनकम होगी।

REFER CODE के ठीक नीचे REFER FRIEND का ऑप्शन है जहाँ से क्लिक करके आप डायरेक्ट व्हाट्सऍप फेसबुक आदि पर यह ऍप शेयर कर सकते है ताकि कोई डाउनलोड करे तो आपकी इनकम हो।
ये तो हो गया HOME का ऑप्शन अब हम आते हैं MY NETWORK पर।


HOME के ठीक बगल में MY NETWORK का ऑप्शन है उसपर क्लिक करने पर स्क्रीन कुछ ऐसी दिखती है-


इसमें आपको यह दिखाता है कि आपकी इनकम कैसे होगी इसमें 1 से लेकर 10 लेवल होते हैं अगर आप किसी को ऍप शेयर करते हैं और वह डाउनलोड करता है तो आपकी इनकम तो होगी ही साथ में वह किसी को शेयर करे और तीसरा भी शेयर करे ऐसे चलते चलते आपकी इनकम एक महीने में 250000 हो जायेगी।



इसके लिए आप कम से कम 3 से 6 लोगो को यह ऍप शेयर करों और उनसे भी तीन से 6 लोगों को शेयर करने को बोलो अगर वे ज्यादा समझ नहीं पाते हैं तो मेरे ब्लॉग की यह पोस्ट शेयर कर दीजिये वे खुद समझ जाएंगे।

* MY NETWORK के बगल में DEALS का ऑप्शन है उससे कोई ज्यादा लेना देना नहीं है हमारा आप DEALS के बगल में SETTING के ऑप्शन पर आइये।
 

इसमें आप अपने प्रोफाइल में कुछ सेटिंग करना चाहे तो कर सकते हैं। पासवर्ड बदल सकते हैं। या पासवर्ड भूल गए हो तो उसे रिसेट कर सकते हैं। आपने कितनी इनकम की है आप देख सकते हैं।

तो आप प्ले स्टोर से या नीचे दिए हुए लिंक पर क्लिक करके ऍप डाउनलोड कीजिये और जैसा मैंने बताया है वैसा ही अगर आप करते हैं तो यकीन मानिए आप जरूर मोबाइल से अच्छे पैसे कमा पायेगें।


REFERRAL CODE - 9PXCJV


आप इन्हें भी देख सकते हैं-

उम्मीद है यह पोस्ट आपको अच्छी लगी होगी। अगर आपका कोई सवाल है तो आप हमसे कमेंट बॉक्स के जरिये या हमारे फेसबुक पेज को लाइक करके फेसबुक पर अपने सवाल पूछ सकते हैं। अगर आपके पास ईमेल आईडी है तो आप नीचे जाकर ईमेल आईडी द्वारा जुड़िये जब कोई नयी पोस्ट INDIAHELPME पर डाली जायेगी आपके ईमेल आईडी पर चली जायेगी। अगर ये पोस्ट अच्छी लगी हो तो आप अपने दोस्तों में शेयर जरूर करें।